यह बात जानकर हर लड़का शादी के लिए सिर्फ मोटी लड़की को ढूंढेगा ! जानिये क्या है कारण

मेरी नज़रें घड़ी की तरफ हैं। मैं सोच रही हूँ कि कब 5 बजे और मैं यहाँ से निकलकर अपने घर, माँ-पापा और दीदी के पास जाऊं। अब आप सोच रहे होंगे कि मुझे जल्दी किस बात की है? असल में गूगल पर ऐसे ही सर्फिंग करते-करते मुझे एक रिसर्च के बारे में पता लगा। इसके बाद से मन नहीं लग रहा है। बात ही कुछ ऐसी है। दरअसल, मेरी दीदी के मोटापे की वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है। जब भी कोई लड़का उन्हें देखने आता है तो वो दीदी के बजाए मुझे पसंद करके चला जाता है।

कारण कि मैं अपनी दीदी की तुलना में पतली हूँ। ऐसे में लड़के वाले मुझे पसंद कर लेते हैं। मेरी दीदी समय के साथ डिप्रेशन का शिकार होती जा रही हैं। मगर हाल ही में जो रिसर्च हुई है वो पढ़ने के बाद लड़कियां बिल्कुल भी मोटापे को लेकर परेशान नहीं होंगी। आप खुद ही पढ़ लीजिए।

पतली लड़कियों को मानते हैं फुर्तीला

सामान्य तौर पर हम सभी मोटी लड़कियों की तुलना में पतली लड़कियों को ज्यादा एक्टिव मानते हैं। लेकिन मोटी लड़कियों के बारे में हम आपको ऐसी कुछ बातें बताने जा रहे हैं, जिसके बाद आपको भी लगेगा कि मोटी लड़कियां ज्यादा स्मार्ट होती हैं।

अब ढूंढेंगे मोटी लड़की

मोटी लड़कियों को अब मोटापे से घबराने की कोई जरूरत नहीं है। रिसर्च में जो बातें सामने आई हैं, उसे पढ़ने के बाद हर लड़का अपनी शादी के लिए मोटी लड़की की तलाश करेगा। आखिर ऐसा भी क्या निकल गया रिसर्च में।

पतली लड़कियां होती हैं ज्यादा रिज़र्व्ड

रिसर्च के मुताबिक, पतली लड़कियां, मोटी लड़कियों के मुकाबले ज्यादा रिजर्व्ड और अनफ्रेंडली होती हैं। वो अपनी भावनाओं को कम ही अभिव्यक्त करती हैं। जबकि मोटी लड़कियां तो…आगे पढ़िए।

मोटी लड़कियों के साथ ज्यादा खुश रहते हैं लड़के

एक रिसर्च के मुताबिक जो लड़के, मोटी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहते हैं। वह ज्यादा खुश रहते हैं। हमेशा हंसते रहते हैं।

परेशानियों से आसानी से लड़ते हैं

रिसर्च में यह बात भी सामने आई है कि मोटी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहने वाले लड़के अपनी परेशानियों से आसानी से लड़ पाते हैं। मगर पतली लड़कियां तो…आगे पढ़ें।

मोटी लड़कियां अपने पार्टनर को रखती हैं ज्यादा खुश

रिसर्च के मुताबिक, मोटी लड़कियां अपने पति को पतली लड़कियों के मुकाबले दस गुना ज्यादा खुश रखती हैं। वैसे भी यह बात तो सभी जानते हैं कि खुश रहने वाले लोग ज्यादा समय तक जीवित रहते हैं।

अखबार में दी गई जानकारी

UNAM के मनोविज्ञान विभाग के Dr Filemón Alvarado और Dr Edgardo Morales ने यह शोध किया है। इसकी जानकारी The Argentinian newspaper Nuevo Diario नामक अख़बार में दी गई है।

पार्टनर की जरूरतों को पूरा करने में अच्छी होती हैं

रिसर्च में यह भी बताया गया है कि मोटी लड़कियां अपने पार्टनर की जरूरतों को पूरा करने में पतली लड़कियों से अधिक बेहतर होती हैं।

किसी से कम नहीं है मोटी लड़कियां

अगर आप भी आज तक शादी के लिए बस पतली लड़कियों की तलाश में थे तो अपनी सोच बदलिए। मोटी लड़कियां भी किसी से कम नहीं हैं। अब तो यह रिसर्च में भी सामने आ गया है।

You may also like...

error: Content is protected !!