रातो रात बना एक ड्राइवर करोड़पति ! एक रात में बना 10 करोड़ का मालिक

आपने सुना होगा की जब भी किस्मत पैसा देती तो छप्पड़ फाड़ कर देती है ऐसा कुछ एक व्यक्ति के साथ हुआ जो रातो-रात करोडपति बन गया दरसल हुआ कुछ यह था की केरल सरकार द्वारा ओणम के मौके पर बंपर लाटरी के रिजल्ट आयोजित किये गये और एक पिकअप वैन ड्राइवर की किस्मत और जिंदगी पूरी तरह बदल दी इस इनाम की कीमत पुरे 10 करोड़ रुपए है।

सरकार द्वारा कल इसके विजेता की घोषणा की गई थी अधिकारियों ने बताया कि टिकट संख्या AJ2876 ने 10 करोड़ रुपये का इनाम अपने नाम किया है जानकारी के अनुसार केरल सरकार आयोजित की जाने वाली इस लॉटरी की राशि सबसे जयादा बताई जा रही है लेकिन कुछ देर तक अधिकारी लॉटरी के विजेता का पता नहीं लगा पाए.

बाद में पिकअप वैन ड्राइवर मुस्तफा ने शनिवार दोपहर 2 बजे फेडरल बैंक आकर अपना टिकट बैंक मैनेजर को सौंपा मुस्तफा परप्पनंगाडि गांव के रहने वाले है इनकी उम्र 48 साल है यह मध्यम वर्गीय परिवार से है इनके परिवार में 5 लोग रहते है अपने पिता की म्रत्यु के बाद मुस्तफा भी नारियल के व्यापार से जुड़ गए थे.

खबर के अनुसार मुस्तफा का कहना था की टरी को जीतने के बाद वह अपने नारियल के बिजनस को बढ़ाने के साथ-साथ एक छोटा सा घर बनाएंगे उनको शुक्रवार को पता चल गया था की उन्हें बंपर इनाम मिला है परन्तु मिडिया की नजर से बचने के लिए उन्होंने किसी को बताया नही.

जानकारी के अनुसार मुस्तफा ने लॉटरी की टिकट कुन्नथ खालिद नाम के एक लॉटरी के टिकट्स बेचने वाले से खरीदी थी इस बात जब गांववालों को पता चला तो मुस्तफा के घर पहुचे सेल्फी खींचने लगे

You may also like...

error: Content is protected !!